बघेल सिंह ने थामा लोक कांग्रेस पार्टी का दामन और जिला प्रधान बने

बघेल सिंह बहियान ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी को आम आदमी की पार्टी मानते हुए शामिल हो गए, लेकिन कुछ समय के लिए पार्टी में रहने के बाद, उन्होंने पाया कि यह आम आदमी पार्टी के लिए नहीं है और यह पार्टी से भटक गई है। मूल्य। नतीजतन, उन्होंने पार्टी को अंतिम अलविदा कह दिया।

आम आदमी पार्टी की युवा शाखा के प्रदेश संयुक्त सचिव और टिकट न मिलने पर पार्टी की मुख्य सदस्यता से इस्तीफा देने वाले बघेल सिंह बाहिया पंजाब लोक कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब लोक पार्टी में उनका स्वागत किया है।

इसके बाद, अटकलें शुरू हुईं कि बघेल सिंह बाहिया लोक कांग्रेस पार्टी और भाजपा के संयुक्त उम्मीदवार के रूप में गुरदासपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

गौरतलब है कि बघेल सिंह बहिया कई महीनों से आम आदमी पार्टी में शामिल होकर लंबे समय से काम कर रहे हैं। बघेल सिंह बाहिया को उनकी पार्टी के विचारों और लोकप्रियता के कारण कुछ ही महीनों में आम आदमी पार्टी द्वारा यूथ विंग का पंजाब संयुक्त सचिव नियुक्त किया गया था।

उन्हें 2022 के चुनाव में प्रकाश गुरदासपुर से उम्मीदवार माना जाता था, लेकिन रमन बहल, जो कांग्रेस छोड़कर एसएसएस बोर्ड पंजाब के कार्यालय से इस्तीफा देकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए, को आम आदमी पार्टी हाई की ओर से अपना उम्मीदवार नामित किया गया।

बघेल सिंह बहियान हमेशा इस बात से नाराज थे कि बहल को टिकट दिया गया था। इस बीच बुधवार की देर शाम बाहिया ने पार्टी के प्रदेश संयुक्त सचिव और मुख्य सदस्यता के पद से इस्तीफा दे दिया. उसके बाद, बहियां गुरुवार को चंडीगढ़ में पंजाब लोक कांग्रेस में शामिल हो गए,

जिसका नेतृत्व कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया। कैप्टन अमरिन्दर सिंह के अपनी पार्टी में शामिल होने के साथ, उन्हें जिला प्रमुख के रूप में पदोन्नत किया गया और जिले का अधिकार उन्हें सौंप दिया गया। आम आदमी पार्टी अपने मूल्यों से भटक चुकी है।

बघेल सिंह बहियान ने बताया कि वह आम आदमी पार्टी को आम आदमी की पार्टी मानते हुए शामिल हुए, लेकिन कुछ समय पार्टी में रहने के बाद उन्हें पता चला कि पार्टी आम आदमी पार्टी के लिए नहीं बनी है और अपने मूल मूल्यों से भटक गया है। नतीजतन, उन्होंने पार्टी को अंतिम अलविदा कह दिया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Scroll to Top