Mon. Oct 3rd, 2022

विशाखापत्तनम-  विशाखापत्तनम जिले में एक बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक शख्स पर अपनी नाबालिग बेटी से बार-बार रेप का आरोप लगा है। पुलिस (Visakhapatnam Police) ने 42 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान रविवार को उसे स्थानीय अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया।

पुलिस के अनुसार शख्स अपनी बेटी के फोन पर ज्यादा बिजी रहने से नाराज रहता था। मना करने के बाद भी जब बेटी ने उसकी बात नहीं सुनी तो उसने गुस्से में अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने अपनी बेटी के साथ महीनों तक बार-बार रेप किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामले का खुलासा बीते शनिवार को तब हुआ जब पीड़िता स्कूल बंद होने के बाद भी अपने घर नहीं जा रही थी।

छात्रा के इस रवैये पर उसके एक शिक्षक ने उससे सवाल किया कि आखिर वो घर क्यों नहीं जा रही है। इसके बाद लड़की ने टीचर को अपनी आपबीती बताई। पीड़िता ने बताया कि कैसे उसके पिता महीनों से उसका यौन शोषण कर रहे। इसके बाद शनिवार की रात किशोरी ने अपने टीचर की मदद से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इस बीच पुलिस ने 10वीं की नाबालिग छात्रा का मेडिकल जांच कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!